fredag 2 mars 2012

Hur tänkte han/hon då?( वह / वह कैसे क्या किया?)



Gick igenom veckans bloggstatistik.
Händer inte så ofta men idag "was the day"!
Har läsare från diverse olika länder...
Inget ovanligt.
Kan förstå det.
Men med tanke på att Indien har 1,21 miljarder (MILJARDER) invånare så tycker jag att det är fantastiskt att jag har en läsare därifrån!!
En!
Hur tänkte hon/han när denne någon hamnade här??
VÄLKOMMEN!

Bara för denne någons skull:

इस सप्ताह के ब्लॉग के आँकड़ों के माध्यम से चला गया.

क्या होता है लेकिन बहुत अक्सर नहीं आज दिन था!

यदि विभिन्न विभिन्न देशों से पाठकों ...

यह समझ सकता हूँ.

लेकिन विचार है कि भारत 1,21 अरब (बिलियन) लोग, मुझे लगता है कि यह आश्चर्यजनक है कि मैं वहाँ से एक पाठक है!

कैसे वह / वह है कि जब किसी को यहाँ समाप्त हो गया है? किया

आपका स्वागत है!

obs! Bilden är snodd från skrikut.com

5 kommentarer:

  1. मेरी टिप्पणी माँ को नष्ट कर दिया?* दुख की बात है * भारतीयों

    SvaraRadera
  2. आप केवल एक बार मुझे मूर्ख कर सकते हैं, स्वीटी!

    SvaraRadera
  3. पहली बार वैसे भी महान काम करता है.लेकिन मैं बहुत माफी चाहता हूँ कि आप मेरी पहली टिप्पणी को नष्ट कर दिया: (/ / भारतीय इंटरनेट कथा आदि के गुप्ता

    SvaraRadera
  4. अरे आदि, जहाँ आप अपने भाव कर रहे हैं दूर पर एक सा देख ....अपनी प्यारी माँ से होना चाहिए!सावधान आप, आप जल्द ही एक ब्लॉग में अभिनीत किया जाएगा!
    पहली टिप्पणी मुझे तो बहुत खुश है और तो निराश भयंकर बना दिया ... इसलिए, यह;) हटा दिया! तुम सितारों और वापस करने के लिए प्यार.

    SvaraRadera
  5. ओह, गूगल अनुवाद बहुत अच्छा नहीं है!लेकिन आज के शब्दों में, आप के लिए ज्ञान की मेरी प्यारी बेटी है: रहो तरह सभी पुस्तकालय प्रतिनिधियों के लिए, अन्यथा यह बुरा जा सकते हैं!अपनी प्यारी माँ से hugs!

    SvaraRadera